अक्षय कुमार बने बॉलीवुड के सबसे महंगे स्टार, लिए बतौर मेहनाताना 100 करोड़ रुपए!

अक्षय कुमार बॉलीवुड के अन्य कलाकारों के मुकाबले एक वर्ष में कम से कम 4-5 बार बड़े पर्दे पर आते हैं। 2019 में ही अक्षय की 3 फ़िल्में रिलीज़ हुईंl इसमें केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 शामिल हैंl इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म गुड न्यूज़ में भी नजर आएंगेl यह फिल्म 27 दिसंबर 2019 को बड़े पर्दे पर आने वाली है। अक्षय कुमार अगले वर्ष सूर्यवंशी, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और लक्ष्मी बम में नजर आएंगे।

अब आ रही रिपोर्टों के अनुसार अक्षय कुमार ने एक और फिल्म साइन की हैl यह एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म बताई जा रही है। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार एक सूत्र ने इस बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वासु भगनानी और फिल्म एयरलिफ्ट के निर्देशक निखिल आडवाणी के साथ अक्षय कुमार एक पावर-पैक फिल्म में काम करेंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में अक्षय, वासु और निखिल की फिल्म में एक्शन, इमोशन और मनोरंजन का भर-भर कर होगा।

यह अक्षय कुमार की हार्ड-कोर, एक्शन ड्रामा फिल्म होगी और इसे वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित बताया जाता है। कहा जाता है कि अक्षय ने इस फिल्म के लिए अपनी हामी भर दी है, फिल्म को बड़ी मात्रा में लंदन में शूट किया जाएगाl यह एक बड़े बजट की फिल्म होगीl जिसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शूट किया जाएगा। जैसा कि कहा जाता है कि अक्की ने इस फिल्म के लिए भले ही हामी भर दी हों लेकिन इस फिल्म के लिए बतौर मेहनाताना 100 करोड़ रूपये लेने की बात कही जा रही हैंl

अगर ऐसा होता है तो वह बॉलीवुड के सबसे अधिक भुगतान पाने वाला अभिनेता बन जाएंगे। लगता है हम उन्हें फोर्ब्स की सबसे हाई-पेड अभिनेताओं की सूची में फिर देख सकते है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म निर्माता खिलाड़ी कुमार के साथ काम करने के लिए एक एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *