Dabangg 3 ट्विटर पर हुआ ट्रेंड तो सलमान ख़ान फ़िल्म्स ने लिया ये बड़ा फ़ैसला

सलमान ख़ान की फ़िल्म दबंग 3 शुक्रवार 20 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। सलमान की यह होम प्रोडक्शन फ़िल्म है और उनके भाई अरबाज़ ख़ान इसके प्रोड्यूसर हैं। सलमान फ़िल्म को लेकर कोई विवाद नहीं चाहते, इसीलिए बुधवार शाम को ट्विटर पर बॉयकॉट दबंग 3 ट्रेंड हुआ तो सलमान ख़ान फ़िल्म्स ने एक बड़ा फ़ैसला लिया, जिसकी सूचना प्रोडक्शन हाउस के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की गयी।

दरअसल, दबंग 3 के हुड़ हुड़ दबंग गाने में कुछ साधु-संतों को दिखाए जाने की वजह से सोशल मीडिया में एक ख़ास वर्ग फ़िल्म का विरोध कर रहा था, जिसकी वजह से बॉयकॉट ट्रेंड करने लगा। इसी दौरान एसकेएफ के इंस्टाग्राम एकाउंट से बताया गया कि गाने से ऐसे सभी दृश्य हटा लिये गये हैं, जिन पर किसी को आपत्ति हो सकती थी। एक नोट इस एकाउंट से साझा किया गया, जिसमें लिखा था- सभी की भावनाओं का सम्मान करते हुए हमने हुड़ हुड़ दबंग गाने से ख़ुद संज्ञान लेते हुए कुछ दृश्यों को एडिट कर दिया है।

दबंग 3 इस साल की बड़ी रिलीज़ फ़िल्मों में शामिल है और फ़िल्म से बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई का तूफ़ान लाने की उम्मीद की जा रही है। सलमान ख़ुद फ़िल्म के आस-पास कोई नकारात्मकता नहीं चाहते होंगे, इसीलिए किसी विवाद के उठने से पहले ही उसे ख़ामोश करने की कोशिश की गयी है।

दबंग 3, इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फ़िल्म है, जिसमें सलमान एक शातिर, नटखट और शरारती किस्म के पुलिस इंस्पेक्टर चुलबुल पांडेय के रोल में नज़र आते हैं। दंबग फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2010 में हुई थी, जिसे अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था। यह फ़िल्म ज़बर्दस्त हिट हुई थी। इसके गाने और संवाद काफ़ी लोकप्रिय रहे थे।

दबंग 2 से फ़िल्म के प्रोड्यसूर अरबाज़ ख़ान ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया। यह फ़िल्म बड़ी सफलता साबित हुई। दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा फीमेल लीड रोल में हैं, जो पहले दोनों भागों में भी फीमेल लीड में रही थीं। तीसरे भाग में चुलबुल पांडेय की बैक स्टोरी भी दिखायी जाएगी। यंग चुलबुल के साथ फीमेल लीड में सई मांजरेकर हैं, जो इस फ़िल्म से डेब्यू कर रही हैं। फ़िल्म में सुदीप किच्चा विलेन के किरदार में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *