जहानाबाद जिले के लोगों में उबाल : सीमा पर चीन की नापाक हरकतों से , फूंका चीनी पीएम का पुतला

अखंड भारत मोर्चा के तत्वावधान में बुधवार को स्थानीय हॉस्पिटल मोड़ पर सीमा पर चीन के नापाक हरकतों के विरोध में उबाल दिखा। वार्ड पार्षद मुकेश मिश्र की अगुआई में मौके पर जुटे लोगों ने चाइनीस सामान की होलिका जलाकर देश के दुश्मनों के के खिलाफ अपना आक्रोश प्रकट किया। वहां सैकड़ों की तादाद में उपस्थित नागरिकों ने भारत माता की जय और चीनी सामान का बहिष्कार करो का नारा बुलंद करते हुए चीन के राष्ट्रपति शी जिन पिंग के पुतले को फूंककर उसके खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

मौके पर उपस्थित नागरिकों ने चीन का कोई भी सामान नहीं खरीदने का दृढ़ संकल्प लिया और भारत में निर्मित स्वदेशी वस्तु का ही उपयोग करने का प्रण लिया। कार्यक्रम का संचालन करते हुए मुकेश भारद्वाज ने कहा कि देश के लोगों को गलती से भी चाइनीज सामान लेकर चीन की परोक्ष रूप से मदद करना देश के लिए घातक है। अगर देश के लोग चाइनीज सामान का बहिष्कार करेंगे तो चीन को उसकी औकात पता चल जाएगा। बाद में लोगों ने बॉर्डर पर शहीद हुए सभी जवानों को कारगिल चौक पर दीप जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

कार्यक्रम के अंत मे शहीद सैनिकों के सम्मान में दो मिनट का मौन रखा गया और राष्ट्रगान गाकर कार्यक्रम का समापन किया गया। कार्यक्रम में बीजेपी के नगर अध्यक्ष कृष्णा गुप्ता, युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष अमित कैप्टन, अजीत अभी, आरएसएस के नगर कार्यवाह शिवमूर्ति, भाजपा के अनिल ठाकुर, सुबोध कुमार अम्बेडकर नगर, विजय चौरसिया, अजय चौरसिया सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। सभी कार्यक्रम का संचालन अखण्ड भारत मोर्चा के संयोजक सह वार्ड पार्षद मुकेश भारद्वाज ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *