हुलासगंज थाने में एक किशोरी की हत्या में पिता व भाई सहित तीन को जेल

स्थानीय थाना क्षेत्र के वेतौली गांव में कुछ दिन पूर्व हुए 12 वर्षीय किशोरी सुनीता कुमारी के जघन्य हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। दरअसल इस सिलसिले में मृतिका के पिता के द्वारा अज्ञात लोगों के विरुद्ध हुलासगंज थाने में एक एफआईआर दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में जो बातें सामने आई, उसके अनुसार उसके अपने सगे लोग ही उसकी हत्या में शामिल होने का प्रमाण मिला है।

इसी आधार पर हुलासगंज पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार किए गए लोगों में एक मृतका के पिता तथा दूसरा उसका भाई है। इस संबंध में हुलासगंज थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि हत्या के सिलसिले में पुलिस को विश्वसनीय सूत्रों से जो प्राथमिकी दर्ज की गई थी, उससे अलग हटकर कुछ साक्ष्य मिले, जिसके आधार पर अनुसंधान करते हुए यह प्रतीत हुआ कि उसके अपने लोग ही उसकी हत्या में संलिप्त हैं।

इसी आधार पर उसके पिता राम चन्द्र प्रसाद, भाई गुलशन कुमार एवं नालंदा जिला निवासी मुनचुन कुमार को सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया की इस घटनाक्रम में में यथाशीघ्र इसका पूर्णतः उद्भेदन कर लिया जाएगा और दोषियों के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *