जहानाबाद शहर में रात को निकले एसपी देखी गश्ती, मोहल्ले में भी गए

एसपी दीपक रंजन शनिवार की देर रात नगर थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर भ्रमण कर पुलिस गश्ती दल की कार्य प्रणाली का स्थलीय जायजा लिया। उन्होंने शहर के प्रमुख चौक-चौराहों काको मोड़, ऊंटा मोड़, फिदा हुसैन मोड़, अरवल मोड़, हॉस्पिटल मोड़, वत्तीस भवंरिया, आंबेडकर चौक, कारगिल चौक समेत एनएच 83 पर पुलिस पेट्रोलिंग का करीब से औचक अवलोकन किया।

एसपी ने शहर के विभिन्न मुहल्लों में घूम-घूम कर थाना क्षेत्र में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों की उपस्थिति का हाल-चाल लेते हुए उन्हें मुश्तैदी से ड्यूटी करने के लिए कई आवश्यक निर्देश दिए। एसपी ने अरवल मोड़ पर उपस्थित पुलिस कर्मियों को सुरक्षा को लेकर कई आवश्यक निर्देश देते हुए ड्यूटी पर तटस्थ रहकर ड्यूटी को ईमानदारी से पूरी करने के सख्त निर्देश दिए।

एसपी के निरीक्षण में रात्रि गश्ती में पुलिस कर्मियों द्वारा लापरवाही बरते जाने पर उन्होंने सभी थानाध्यक्षों को अविलंब इसमें सुधार लाने की बात कही। साथ ही यह भी कहा कि अगर थानाध्यक्ष अपनी कार्यशैली में सुधार नहीं लाते हैं तो उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एसपी ने पुलिस पदाधिकारियों को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि वे कभी भी उनके थाना क्षेत्र में रात्रि गश्ती का जायजा लेने पहुंच सकते हैं। ऐसे में अगर शिथिलता बरतने कोई पकड़ा गया तो फिर तय मानिए उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *