तेजस्‍वी बताएं अनपढ़ राबड़ी क्‍यों बनीं मुख्‍यमंत्री? लालू से पूछें- कैसे-कैसे मंत्री बनवाए: सुशील मोदी

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी  ने सोमवार को एक के बाद एक दनादन तीन ट्वीट कर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव पर जोरदार हमला किया। सुशील मोदी के ट्वीट तेजस्‍वी के विधानसभा में इस टिप्‍पणी पर पलटवार थे, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि कैसे-कैसे लोग मंत्री बना दिए गए हैं। सीधे राबड़ी देवी  को निशाने पर लेते हुए मोदी ने लिखा, वे बतायें कि 1997 में उनकी पार्टी ने कई योग्य लोगों के रहते हुए एक ऐसी घरेलू महिला को मुख्यमंत्री क्यों बनवाया था, जो अधिकारियों की हिंदी-अंग्रेजी में लिखी फाइल को न पढ़ सकती थीं, न समझ सकती थीं? तेजस्वी यादव को शीशे घर में रह कर दूसरों पर पत्थरबाजी नहीं करनी चाहिए।

तेजस्वी यादव को अपने पिता लालू प्रसाद से पूछना चाहिए कि उन्होंने कैसे-कैसे मंत्री बनवाये थे?

तेजस्‍वी की टिप्‍पणी से बढ़ी तल्‍खी

बता दें कि सोमवार को बिहार विधान सभा में पक्ष-विपक्ष के बीच तल्‍खी तब बेहद ज्‍यादा बढ़ गई, जब नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने गन्‍ना मंत्र प्रमोद कुमार के जवाब से असंतुष्‍ट होकर कह दिया- “अरे! गजब है। पता नहीं कैसे आपलोगों को मंत्री बना देते हैं। जवाब देना भी नहीं आता।” इसपर उपमुख्‍यमंत्री तारकिशोर प्रसाद (Dy.CM Tarkishore Prasad) सहित सत्‍ताधारी दल के विधायकों और मंत्रियों ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई। उन्‍होंने यहां तक कहा कि सदन में गलत परंपरा की शुरुआत हो रही है।

सुशील मोदी ने पूछे कड़वे सवाल

बहरहाल, सुशील मोदी ने भी ट्वीट कर तेजस्‍वी से कुछ बेहद कड़वे सवाल पूछे हैं। उन्‍होंने कहा है कि तेजस्‍वी को अपने पिता लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से पूछना चाहिए कि उन्होंने कैसे-कैसे मंत्री बनवाए थे। राजद बताए कि पिछली विधानसभा में पहली बार विधायक बनने वाले आठवीं और इंटर पास लोगों ( तेजस्‍वी और तेज प्रताप यादव) को तीन-तीन विभागों का कैबिनेट मंत्री कैसे बनवाया गया था?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *