जहानाबाद: दौलतपुर में ताला तोड़कर वकील के घर में घुसे चोर, ले उड़े लाखों के गहने व नकद

कोरोना की लहर थमते ही शहर में चोरों ने एक बार फिर अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। शहर के दक्षिणी दौलतपुर इलाके में चोरों ने सीनियर एडवोकेट पंकज शर्मा के घर का ताला तोड़ घर में रखे उनकी बहू के कीमती जेवरात व पांच हजार रुपये नकद समेत लाखों रुपये मूल्य के अन्य सामान की चोरी कर ली। घटना के वक्त घर में कोई भी लोग मौजूद नहीं थे और घर में ताला बंद था। घटना की जानकारी तब हुई जब रविवार की सुबह उनके बेटे प्रशांत कौण्डिल्य घर पहुंचे। प्रशांत ने बताया कि वे 16 जून से घर नहीं आये थे।

घर पर अन्य कोई सदस्य नहीं रहने के कारण वे शहर स्थित शक्तिनगर में अपने ससुराल में ठहर रहे थे। रविवार की सुबह जब वे अपने घर पहुंचे तो देखा कि घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। इसके बाद वे अंदर घर में प्रवेश किए तो देखा कि कमरे के ताले टूटे हुए हैं और घर में रखे जेवरात के डिब्बे एवं अन्य सामान बिखरे पड़े हैं। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी के जेवरात गोदरेज में रखे थे। गोदरेज की चाबी बेड के नीचे रखी रहती थी। ऐसा प्रतीत होता है कि चाबी से गोदरेज खोलकर जेवरात निकाला गया है। उन्होंने बताया कि घर में चार से पांच हजार रुपये नगद भी रखे हुए थे।

16 जून से रिश्तेदार के घर गए थे परिजन, प्राथमिकी के बाद जांच में जुटी पुलिस

जिले से बाहर हैं अधिवक्ता
पत्नी की सोने की चेन, अंगूठी, मंगलसूत्र, झुमका, टीका, नथिया व अन्य जेवरात के अलावा नगद रुपए भी गायब है। उन्होंने बताया कि तुरंत इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस पहुंच कर घटना की जांच पड़ताल की है। इधर, एडवोकेट पंकज कुमार ने बताया कि वे अपनी बहू की इलाज को लेकर बिहार से बाहर हैं। उनके बेटे द्वारा नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *