ऐसी रही आमिर खान की किरण-रीना संग मैरिड लाइफ, 2 शादियां और तलाक

आमिर ने साल 2005 में किरण से शादी की थी. अब 15 साल बाद कपल ने अलग होने का फैसला किया है. दोनों ने ये फैसला क्यों लिया इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है.

आमिर खान ने किरण राव संग शादी खत्म करने का ऐलान कर सभी को सरप्राइज कर दिया है. एक्टर ने अपनी 15 साल पुरानी शादी से अलग होने का फैसला किया है. किरण और आमिर ने ये फैसला आपसी सहमति से लिया है. पहली शादी में भी आमिर ने रीना संग आपसी सहमति से तलाक लिया था. रीना संग आमिर की शादी 16 साल चली, वहीं किरण संग 15 साल.

आमिर खान ने रीना शर्मा संग तब शादी कर ली थी जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू भी नहीं किया था. उस वक्त आमिर काफी यंग थे. आमिर ने 21 साल की उम्र में 19 साल की रीना संग चोरी चुपके शादी की थी. इसकी खबर एक्टर ने परिवार  को भी नहीं लगने दी थी. फिल्मों में आने के काफी समय बाद आमिर ने रीना संग शादी का खुलासा किया था.

आमिर की रीना संग लव स्टोरी काफी फिल्मी थी. जहां आमिर एकतरफा प्यार में पड़े आशिक की तरह रीना के पीछे दीवाने थे. कई बार रिजेक्शन झेलने के बाद अंत में रीना ने आमिर के प्रपोजल को स्वीकारा. दोनों ने शादी के 16 साल बिताने के बाद अलग होने का फैसला किया. हालांकि आज तक ये साफ नहीं कि आमिर-रीना ने क्यों रिश्ता तोड़ा था. कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि आमिर ने रीना संग चीटिंग की थी.

आमिर की जिंदगी में किरण की एंट्री
रीना के बाद आमिर की जिंदगी में किरण राव की एंट्री हुई. दोनों लगान के सेट पर एक-दूजे से मिले. जहां किरण असिस्टेंट डायरेक्टर का काम कर रही थीं. आमिर खान किरण से बेहद इंप्रेस्ड थे. एक फोन कॉल से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी. आमिर ने साल 2005 में किरण से शादी की थी. अब 15 साल बाद कपल ने अलग होने का फैसला किया है. दोनों ने ये फैसला क्यों लिया इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. आमिर ने किरण से अलग होने की जानकारी देते हुए ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *